मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ा स्पाइसजेट की विमान उतरा पटना एयरपोर्ट।

Bihar Darbhanga Desh Rajaniti Uncategorized

दरभंगा एयरपोर्ट से विमानों के उड़ान का कारनामा कुछ नया नहीं हैं जो लोगों को अचंभित करें। लेकिन फिर भी हम जो बताने जा रहे हैं उसे सुन आपको हंसी जरूर आएगी वहीं जमकर आक्रोश भी निकलेगा। दरअसल रविवार को स्पाइसजेट की विमान-एसजी115 ने मुंबई से दरभंगा के लिए 157 यात्रियों को लेकर उड़ान भरा।

मुंबई से दरभंगा के लिए फ्लाइट ने करीब 03 घंटे की देरी से टेक ऑफ किया था। शाम चार बजे इस विमान में सवार यात्रियों को जानकारी दी गई कि फ्लाइट दरभंगा के बजाय पटना एयरपोर्ट पर लैंड कराया जाएगा। जिसे सुन यात्रियों का माथा ठनक गया। यात्रियों की स्थिति काटो तो खून नहीं जैसी वाली हो गई।

खैर स्पाइसजेट की विमान ने पटना एयरपोर्ट पर लैंड किया। लेकिन यात्रियों को उस समय बड़ा झटका लगा जब पता चला कि विमानन कंपनियों द्वारा दरभंगा भेजने की कोई व्यवस्था नहीं की गई हैं। मालूम हो कि पटना से दरभंगा जाने में चार घंटे का समय लगता हैं। इसको लेकर यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया।

यात्रियों द्वारा पटना एयरपोर्ट पर हो-हल्ला और हंगामा मचाये जाने के बाद भी विमानन कंपनियों द्वारा दरभंगा भेजने की कोई व्यवस्था नहीं की गई। ऐसे में कुछ यात्री अपनी व्यवस्था से दरभंगा पहुंचे। दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा संचालित करने वाले फ्लाइट सर्विस की लचर व्यवस्था से लोग काफी निराश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.