दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइट रद्द होने की खबर सुन यात्रियों का चढ़ा पारा, जमकर मचाया हंगामा।

Darbhanga

दरभंगा एयरपोर्ट आजकल आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाया हुआ हैं। जहां कभी फ्लाइट कैंसिलेशन या फिर यात्रियों की संख्या में कमी आना ये सब एक नया मुद्दा बन गया हैं। और इसके साथ ही बता दें कि रविवार को दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों ने जमकर हंगामा खड़ा किया। इसका वजह यह हैं कि एयरपोर्ट पर बेंगलुरु जाने वाले यात्री फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इंतजार जब लंबा हो चला, तो यात्रियों ने पूछताछ शुरू की।

यात्रियों में आक्रोश

काफी समय बीत जाने के बाद भी जब फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी, तो यात्री आक्रोशित हो उठे। और इसको लेकर टर्मिनल भवन परिसर में लगभग आधे घंटे तक जमकर हंगामा मचाया। यात्रियों का ग़ुस्सा एयरपोर्ट प्रबंधन पर सवाल उठा रहा था। कई यात्रियों को समय पर ऑफिस पहुंचना था, लेकिन फ्लाइट उड़ान में देरी की वजह से उनका गुस्सा चरम पर पहुंच गया।

ऐन वक्त पर फ्लाइट रद्द की सूचना

बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट के उड़ान भरने का समय दोपहर 12.40 में था। लेकिन उड़ान भरने के ऐन समय घोषणा की गई कि फ्लाइट रद्द कर दिया गया हैं। जिसको लेकर यात्रियों ने बवेला खड़ा कर दिया। बाद में सुरक्षा बलों और अधिकारियों ने किसी तरह यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

इंतजार के अलावा कोई चारा नहीं

दूसरी ओर यात्रियों द्वारा किए जा हो-हल्लों को देखते हुए एयरपोर्ट पर दुबारा घोषणा की गई कि फ्लाइट 02.30 में उड़ान भरेगी। वहीं इसके बाद फिर घोषणा की गई कि अब यह फ्लाइट शाम के 05 बजे उड़ान भरेगी। जिसे सुन यात्रियों के पास इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प उपलब्ध नहीं था। फ्लाइट 05 बजे के बजाय 06 बजे के बाद ही टेक ऑफ कर सका। इसे लेकर यात्रियों में काफी रोष जताया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.