दरभंगा में खुनी हिंसक वारदात, 5 को लगी गोली, वहीं 20 से अधिक जख्मी

Darbhanga

दरभंगा से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताते चलें कि दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अम्माडीह गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर वर्षों से खूनी संघर्ष चलता आ रहा हैं। इसी बीच एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच रविवार की देर रात छोटी सी बाता-बातीं क्या शुरू हुई मामला खुनी संघर्ष तक जा पहुंचा। और इसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से लाठी-डंडा, भाला-तलवार से एक दूसरे पर वार करना शुरू कर दिया।

बात यहां तक पहुंच गई कि सुबह होते-होते हथियार का प्रयोग किया जाने लगा। इसमें दूसरे पक्ष से गोलीबारी शुरू कर दी गई, जिसमें 4-5 लोगों को गोली लगी हैं। रातभर चलें खुनी संघर्ष में 4 से अधिक लोगों को गोली लगी हैं, वहीं इसमें 15 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। बता दें कि डीएमसीएच में मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही हैं। इसमें गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को पीएमसीएच रेफर किया जा सकता हैं।

खुनी संघर्ष के पीछे का मामला शराब बताया जा रहा हैं। दोनो पक्ष एक-दूसरे पर पुलिस को सूचना देकर पकड़वाने का आरोप लगा रहे थे। इस घटना की जानकारी लोगों द्वारा पुलिस को दिए जाने के बाद भी घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची थी। जिसको लेकर पूरे रात लड़ाई-झगड़ा चलता रहा। घटना के बाद कई थाने की पुलिस वहां कैंप कर रही हैं, और स्थिति सामान्य करने का प्रयास किया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.