दरभंगा में सनकी पति ने पत्नी को जमीन बेचने से मना करने पर दी खौफनाक सजा।

Darbhanga

दरभंगा में एक सनकी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर ले ली जान। जी हां दरभंगा जिले से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं, जहां पति को जमीन बेचने से मना करने पर पत्नी को बड़ी ही खौफनाक सजा मिली। दरभंगा के बहेड़ी बाजार के वीरेंद्र यादव ने अपनी पत्नी मीना कुमारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दरअसल पूरे घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देते चले कि पति वीरेंद्र यादव अपनी जमीन बेचना चाह रहा था, जिसका पत्नी मीना कुमारी विरोध कर रही थी।

हत्या के बाद पति और सास फरार

पत्नी द्वारा जमीन बेचने से मना करने की बात इतनी नागवार गुजरी कि पति ने विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर बहेड़ी थानाध्यक्ष मौके पर घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल पर मीना का शव साड़ी के सहारे पिलर में निकले लोहे के रॉड से टंगी हुई थी। जिसे पुलिस जवानों और कॉस्टेबल की सहायता से नीचे उतारा गया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। वहीं इस घटना के बाद से मृतका के पति और सास दोनों गायब हैं।

पहले भी पति द्वारा जान लेने की कोशिश

पति और सास के गायब होने पर हत्या का शक दोनों के ऊपर गहरा रहा हैं। इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की गई हैं, और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। मृतका के भाई के मुताबिक बहन के शरीर पर जगह-जगह खुन दिख रहा था, जिससे साफ जाहिर था कि मौत से पहले काफी बेदर्दी से पिटाई की गई थी। वहीं शरीर पर जगह-जगह धारदार हथियार से वार किया गया था। इससे पहले भी पति ने पत्नी के गले में फंदा लगाकर जान से मारने की कोशिश की थी, जिसको लेकर ग्रामीण स्तर पर पंचायत बैठाई गई थी। बता दें कि मृतका को एक आठ वर्ष और छः वर्ष का बेटा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.