दरभंगा में दिल दहला देने वाली घटना, नाबालिग छात्रा को दरिदों ने नशे की इंजेक्शन देकर किया गैंगरेप।

Bihar Darbhanga Desh Uncategorized

दरभंगा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। बताते चलें कि दरभंगा में एक नाबालिग छात्रा को नशे का इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया हैं। इस पूरे प्रकरण पर प्रकाश डालते हुए बता दें कि यह घटना 13 मई की हैं। पीड़िता के मुताबिक वह दरभंगा शहर के नाका-5 स्थित कोचिंग क्लास रूम से बाहर निकली, जिसके बाद आरडीएक्स राज और प्रियांशु उसे जबरदस्ती अपने बाईक पर बैठाकर ले गए। जहां फिर उसे लहेरियासराय तथा मधुबनी ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

पीड़ित छात्रा के अनुसार जब लहेरियासराय स्थित होटल में उसे ले जाया गया, तो वहां पहले से बहादुरपुर थानाक्षेत्र का रहने वाला विपुल मौजूद था। वह उसके साथ पढ़ाई करता था। छात्रा जब तक सारा माजरा समझ पाती उससे पहले ही सभी उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे। बारी-बारी से सभी ने उसके साथ रेप किया, फिर कमरे को बाहर से लॉक कर सभी चले गए। इस घटना के बाद रात को विपुल का भाई अनुराग ने होटल पहुंचकर उसपर दवाब बनाते हुए कहा कि मेरे मुखिया से कहो कि मेरे साथ कोई घटना नहीं हुई हैं, वो अपनी मर्जी से यहां आई हैं। छात्रा ने डरकर युवक द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल करके कहा कि वो यहां अपने मन से आई हैं।

इसके बाद भी छात्रा को दरिदों ने मुक्त नहीं किया। बल्कि उसे घर छोड़ देने के बहाने से बाहर निकालकर दरभंगा से मधुबनी और फिर समस्तीपुर ले गए। पीड़िता के साथ दरभंगा के बाद समस्तीपुर और मधुबनी में भी जबरदस्ती की गई। इतना ही नहीं छात्रा को पिस्तौल दिखाकर सादे कागज पर इंग्लिश और हिंदी में साईन भी करवा लिया गया। पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक समस्तीपुर से वे लोग उसे भागलपुर ले जाने की बात कर रहे थे। जहां फिर उनलोगों ने उसे समस्तीपुर स्टेशन के पास खाने के बहाने उतार कर एक स्कॉर्पियो में जबरन बिठा दिया। उक्त गाड़ी में चार-पांच व्यक्ति पहले से बैठे थे। जिसके बाद छात्रा को दरभंगा लाकर किलाघाट के पास छोड़ दिया।

इस घटना को लेकर 20 मई को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी हैं। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही हैं। पीड़िता द्वारा नामजद आरोपी आरडीएक्स राजू और प्रियांशु की गिरफ्तारी में पुलिस लगी हैं। वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई हैं। दरभंगा में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना का मामला सामने आने के बाद लोग हतप्रभ रह गए हैं। शहर के बीचोंबीच स्थित कोचिंग सेंटर से छात्रा को लेकर गैंगरेप का शिकार बनाया गया हैं, जो कि सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.