DMCH में नवजात बच्चे के शव को कुत्तों ने बनाया निवाला, मानवता हुई शर्मसार।

Bihar Darbhanga Desh Uncategorized

उत्तर बिहार का सबसे बड़ा मेडिकल अस्पताल डीएमसीएच परिसर में एक नवजात के शव को कुत्तों के झुंड ने नोंच-नोंचकर अपना निवाला बना रहे थे। बताते चलें कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पीजी हॉस्टल के सामने वाली झाड़ी में एक नवजात शिशु के शव को कुत्तें नोंच-नोंचकर खा रहे थे। इसी बीच सामने से कुछ छात्र गुजरे तो कुत्तों के झुंड पर नजर पड़ी। संदेह होने पर नजदीक से देखने पहुंचे, तो वहां का दृश्य देख अचंभित रह गए।

छात्र दौड़ते हुए हॉस्टल के भीतर पहुंचे और इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद और छात्रों ने वहां पहुंचकर काफी हिम्मत से कुत्तों को भगाया। और इस घटना की जानकारी 112 नंबर पर दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंची वहीं बेंता ओपी पुलिस भी पहुंची। छात्रों से घटना के बारे में पूछताछ करने के बाद नवजात के अवशेष को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित कर लिया।

जानकारी के मुताबिक नवजात का शव दो-चार दिनों का हैं। नवजात के शव के बारे में आशंका जताई जा रही हैं कि नजदीकी किसी प्राइवेट नर्सिंग होम से फेंका गया हैं। इसको लेकर पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही हैं। जहां कोई सुराग हाथ लगने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इस मामले को लेकर लोग अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। जहां कोई जिंदा फेंकने की बात कह रहा हैं तो कोई शव फेंकने की। इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.